Wednesday, May 26, 2010

मुसलमान जिस थाली में खाते हैं, उसी में छेद करते हैं-उदाहरण देखिये

मुसलमान जिस थाली में खाते हैं, उसी में छेद करते हैं-उदाहरण देखिये


चौंकिए मत!
आज ब्लोग्वानी पर एक पोस्ट देखी, जिसमें एक मुस्लिम महिला ब्लोगर की आलोचना की गयी है. इस महिला ब्लोगर ने अपने किसी लेख में हिन्दू धर्म की प्रशंसा में लिख दिया था कि जहां नारी की पूजा होती है वहाँ देवता वास करते हैं.



जिस थाली में खाता है, उसी में छेद करता है. मुसलमानों को प्रवृति ही ऐसी है देशद्रोही वाली.  


आश्चर्य की बात यह भी है कि यह वही महिला ब्लोगर है जिसने जागो हिन्दू जागो की पोस्ट पर जाकर ब्लॉग के स्वामी से मुहम्मद का कार्टून हटवाने की विनती की थी. इस्लाम के ठेकेदार और देश के गद्दार इस आदमी (?) का इतना साहस नही हुआ कि मुहम्मद के कार्टून का विरोध करते हुए एक शब्द भी बोलता. यहं इसे साँप सूंघ गया.


यह महिला ब्लोगर की महानता है कि उसने मुहम्मद का कार्टून हटवाने की विनती की. इतना ही नही ब्लॉग के स्वामी सुनील दत्त जी ने भी महिला ब्लोगर की विनती का मान रखते हुए मुहम्मद का कार्टून हटा लिया.

कोई मुसलमान हिन्दू धर्म की प्रशंसा कर दे तो इनको सहन तक नही होता और ये हमारे देवी-देवताओं के अश्लील चित्र बनायें तो कुछ नही.  हिन्दू धर्म के लोगो अब तो जाग जाओ!

 
इस आदमी (?) के मजहब के संस्थापक के चरित्र को बताती पोस्ट देखिये.
मुहम्मद अपनी औरतों को नहीं मारते थे ?
क्या औरतें स्वेच्छा से मुहम्मद के पास शादी का प्रस्ताव रखती थीं.

 



जिस देश में यह व्यक्ति रहता है, उसी देश की संस्कृति की इतनी-सी प्रशंसा भी इस आदमी (?) से हजम नहीं हुयी.  है न अहसान फरामोश. गद्दार भी. जिस देश का अन्न-जल ग्रहण करता है उस देश की संस्कृति को गाली देता है.

2 comments:

  1. ये धर्मांध लोग इस देश को भी एक दिन जरूर ले डूबेंगें......

    ReplyDelete
  2. मेरे भाई वो चित्र हमने सिर्फ यह दिखाने के लिए लगाया था कि किस तरह सलीम खान,समीर अब्बास व अनवर जमाल जैसी प्रवृति के इसाई हजरत मुबम्मद जी को अपमानित कर रहे हैं लेकिन जब देसभक्त फिरदौस खान जी ने हटाने के लिए कहा तो हमने हटा दिया ।
    इसमें हमारी कोई महानता नहीं हमारा मकसद तो सिर्फ ये बताना था कि हम
    HAPPY DRAW MOHAMAD DAY का विरोध क्यों कर रहे हैं उसमें उन्हें वो फोटो गैरजरूरी लगा सो हमने हटा दिया।
    आपने हमारा उल्लेख किया उसके लिए धन्यावाद जी

    ReplyDelete